निर्देशक कुणाल खेमू ने 'मडगांव एक्सप्रेस' की गोवा में शूटिंग के बारे में किया रोमांचक खुलासा

कलाकारों में नोरा फतेही, उपेन्द्र लिमये और छाया कदम शामिल हैं जो मैडनेस की इस यात्रा में और भी अधिक जादू और हास्य का संचार कर रहे हैं।  

निर्देशक कुणाल खेमू ने  'मडगांव एक्सप्रेस' की गोवा में शूटिंग के बारे में किया रोमांचक खुलासा
निर्देशक कुणाल खेमू ने 'मडगांव एक्सप्रेस' की गोवा में शूटिंग के बारे में किया रोमांचक खुलासा
एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित मडगांव एक्सप्रेस इस साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म है। दर्शकों के बीच उत्साह स्पष्ट है क्योंकि ट्रेलर और गानों को हर तरफ से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है। जहां फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच बेहद चर्चा बनी हुई है, वहीं वे दिव्येंदु शर्मा, प्रतीक गांधी और अविनाश तिवारी जैसे प्रतिभाशाली कलाकारों की जादुई और मजेदार नोक-झोंक को स्क्रीन पर देखने के लिए उत्सुक हैं।
 
इसके अलावा, एक बात जिसने लोगों की रुचि जगाई है वह यह है कि फिल्म गोवा में सेट है। जैसा कि ट्रेलर में देखा गया है, निर्माता फिल्म के मुख्य कलाकारों के नेतृत्व में दर्शकों को गोवा की यात्रा पर ले जाते हैं।  हाल ही में, निर्देशक कुणाल खेमू ने बैकड्रॉप के रूप में गोवा को चुनने के बारे में खुलकर बात की उन्होंने शूटिंग के अपने अनुभव को साझा करते हुए   कहा, "मुझे गोवा बहुत पसंद है, मैं फिल्मों की शूटिंग के लिए कई बार वहां गया हूं और यह सबसे भरोसेमंद जगह है। जब आप गोवा कहते हैं तो देश में हर कोई जानता है कि यह सब मौज-मस्ती, किसी तरह के उत्साह और समुद्र तटों के बारे में है। यह एक तरह से प्रतिध्वनित होता है। इसके अलावा, मैं उन लड़कों के बारे में कहानी बता रहा हूं जो बॉम्बे में रहते हैं और उन्हें कुछ महत्वाकांक्षी देना बहुत प्रासंगिक है। वे गोवा के बहुत करीब थे लेकिन फिर भी 20 साल तक गोवा नहीं पहुंच सके।
 
कुणाल खेमू के बयान से साफ पता चलता है कि निर्माताओं ने फिल्म के हर पहलू पर कैसे काम किया है और गोवा को फिल्म के लिए उपयुक्त स्थान बनाने के पीछे का कारण भी बताया है।
 
कुणाल खेमू द्वारा निर्देशित यह फिल्म दोस्ती और हंसी के सार के साथ एक बेहद मनोरंजक सवारी का वादा करती है और 22 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।
 
कलाकारों में नोरा फतेही, उपेन्द्र लिमये और छाया कदम शामिल हैं जो मैडनेस की इस यात्रा में और भी अधिक जादू और हास्य का संचार कर रहे हैं।  
 
टैगलाइन "बचपन के सपने...लग गए अपने," "मडगांव एक्सप्रेस" बचपन के सपनों की पुरानी यादों वाली यात्रा का वादा करती है। कुणाल खेमू द्वारा निर्देशित और एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित, यह फिल्म 22 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है, जो दर्शकों को पुरानी यादों की सैर कराती है।